About Us

ज्ञान को बाटना ही ज्ञान का उत्तम उपयोग है – पंडित अंकल।

About Us

Pandituncle.Com एक ऐसी जगह है, जहां पर आप सरल से दुर्लभ मंत्र और ज्योतिष के उपाय पाएंगे, यहां पर आपकी कुंडली के गृह की दशा व उनके फल के बारे में तथा नीच और पाप गृह, कमजोर गृह को बलवान करना आदि ज्योतिष से जुडी सभी उपाय पाएंगे साथ ही यहां आपको प्रसिद्धि, धन, वर्चस्व, रक्षा, नजर दोष आदि सभी तरह की परेशानियों के ज्योतिषी उपाय और मंत्र भी बताये जायेंगे। साथ ही यहां पर पेड़ों की पूजा के विज्ञानं के बारे में भी बताया जायेगा, जल्दी से और आसान उपाय के जरिये किसी भी देवता को प्रसन्ना कर सकेंगे

इसके अलावा आपको यहां पर वशीकरण करने के उपाय, स्त्री, प्रेमी आदि को वश में करने के तरीको के बारे में भी जानकारी दी जायेगी। आप से गुजारिश है की आप इन चीजों व उपायों का गलत प्रयोग न करे। हम सिर्फ लोगों के सुखी जीवन और भले के लिए यह ज्ञान आप तक बांट रहे है।

यह दिए उपाय प्राचीन संत, मुनियों द्वारा बताये गए है जो की आज के गुप्त ऋषि, संत, बाबा जो की पहाड़ियों में रहते है उनके पास ही है, वही ज्ञान हमने उनसे बड़ी मुश्किल से हासिल किया और अब आपको लाभान्वित कर रहे है।

इस मकसद में हमारा साथ दें, यहां दिए हर एक पोस्ट को Social Sharing Buttons के जरिये Facebook, Whatsapp आदि पर Group में और दोस्तों के साथ खूब SHARE ताकि यह सभी लोगों तक पहुंच सके। हम कोई इसके लिए आपसे पैसा तो नहीं ले रहे बस आपसे इतना कह रहे है की आप इसे खूब SHARE करे ताकि सभी लोग लाभ ले सके।

मनुष्य का जीवन अशांति और विषाक्त से भर गया है, हर तरफ परेशानियां ही परेशानियां, रोजाना नई-नई समस्याए आती ही रहती है ऐसे में व्यक्ति परेशां हो कर हताश हो जाता है। लेकिन बड़ी शर्म की बात है की भारत के निवासी हो कर भी हम हमारे साधु संतो द्वारा दिए गए उपायों का प्रोयग नहीं कर पा रहे है वह सिर्फ इसलिए क्योंकि सभी को इनके बारे में सही बात नहीं पता है की कैसे क्या करना है। इसी मकसद से यह PanditUncle.com की शुरुआत हुई है। आप सभी के साथ के बिना यह पूरा नहीं हो सकेगा इसलिए सहायता करे और Post खूब शेयर करे – धन्यवाद।

  • साथ ही Youtube Channel को भी Subscribe करे और इस स्त्रोत से जुड़े रहे : यहां क्लिक करे :